Friday, Mar 29 2024 | Time 07:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कार-ट्रक भिडंत में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

भिंड, 23 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के गोहद चौराहा थाना क्षेत्र में आज दोपहर कार और ट्रक के बीच जबर्दस्त भिडंत में एक ही परिवार के छह लोगों की मृत्यु हो गयी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्वालियर-इटावा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बिरखड़ी गांव के समीप कार की टक्कर सामने से आ रहे एक ट्रक से हो गयी। दुर्घटना में कार सवार तीन महिलाएं, दो पुरुष और एक बच्ची की मौत हो गयी है। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सिरसई गांव निवासी राजावत परिवार, जो ग्वालियर की तरफ से वापस इटावा लौट रहा था, तभी एक ट्रक से उनकी कार की जोरदार टक्कर हो गयी।
दुर्घटना के बाद कार में फंसे लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से निकाला गया। हादसे में तीन महिलाआें की मौके पर मौत हो गयी, जबकि दो पुरुष और एक बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तीनों ने रास्ते में दमतोड दिया। मृतकों की पहचान दीप सिंह राजावत, वीर सिंह राजावत, नीतू राजावत, कमलेश कुमारी, जीवन देवी और एक बच्चा ऋषभ तोमर के रुप में हुयी है।
हादसे में ट्रक कार को टक्कर मारने के बाद पलट गया। दुर्घटना के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए, वहीं ट्रक चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।
सं बघेल
वार्ता
image