Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:32 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सुरेंद्र पटवा को चेक बाउंस मामले में छह माह की सजा

भोपाल, 24 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के भोपाल की विशेष अदालत ने चेक बाउंस मामले में दोषी ठहराए जाने पर पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा को आज छह माह की सजा सुनायी।
एमपीएमएलए प्रकरणों की सुनवाई कर रहे विशेष न्यायाधीश सुरेश सिंह ने चेक बाउंस के चार अलग अलग मामलों में दोषी पाए गए पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा को यह सजा सुनायी है। हालांकि मामले में आरोपी पूर्व मंत्री पटवा को अदालत ने अपील अवधी तक जमानत पर छोड़ दिया है।
अभियोजन के अनुसार आरोपी पूर्व मंत्री पटवा ने तीन वर्ष पूर्व इंदौर निवासी अनीता देवी से 5 लाख , सारिका जैन से 9 लाख 50 हजार, संजय कुमार जैन से 9 लाख और माया जैन से 6 लाख 50 हजार रूपए उधार स्वरूप प्राप्त किए थे। इसके एवज में पूर्व मंत्री ने उन्हें उतनी ही राशि के चेक प्रदान किये थे, जो कि बैंक में प्रस्तुत करने पर बाउंस हो गए थे। इसके बाद इन मामलों में प्रकरण दर्ज कराया गया था।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image