Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नौकरी लगाने का झांसा देकर लड़कियों के बेचने मामले का आरोपी गिरफ्तार

पत्थलगांव, 01 फरवरी (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले की कोतबा पुलिस ने तीन गुमशुदा लड़कियों को दिल्ली से बरामद कर उन्हें नौकरी दिलाने का झांसा देकर बेचने मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के ग्राम पीठाआमा से एक नाबालिग के अचानक गायब हो पर उसके परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में पुलिस को पीड़ित लड़की के मोबाइल के आधार पर उसके दिल्ली में होने की जानकारी मिली। पुलिस टीम ने जब दिल्ली पहुंच कर गुमशुदा लड़की से संपर्क किया तो उसने अच्छी नौकरी का प्रलोभन के बाद दिल्ली में घरेलू काम के लिए बेच दिए जाने की जानकारी दी।
पुलिस ने दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों में दबिश देकर पीठाआमा गांव की गुमशुदा लड़की के साथ इस क्षेत्र की दो अन्य लड़कियों को भी वहां से बरामद किया। इन पीड़ित लड़कियों के बयान पर पुलिस ने अच्छी नौकरी का प्रलोभन देकर दिल्ली ले जाकर बेचने वाले आरोपी प्रदीप एक्का को रायगढ़ जिले के लैलूंगा के समीप सोनाजोरी गांव से कल गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि मानव तस्करी के चंगुल में फंसी लड़कियों को उनके परिजनों को सौंप कर इस मामले के आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image