Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:18 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज को सरकार के पोषण आहार व्यवस्था के निर्णय का करना चाहिए स्वागत: सलूजा

शिवराज को सरकार के पोषण आहार व्यवस्था के निर्णय का करना चाहिए स्वागत: सलूजा

भोपाल, 17 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चाैहान पर आरोपों पर पलटवार करते हुए आज कहा कि उन्हें कांग्रेस सरकार के पोषण आहार व्यवस्था को लेकर लिए गए निर्णय का स्वागत करना चाहिये।

श्री सलूजा ने यहां जारी बयान में कहा कि पोषण आहार व्यवस्था में निजी कंपनियों या ठेकेदारों की भूमिका को ख़त्म करने के लिए कांग्रेस सरकार द्वारा यह निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस व्यवस्था को वर्षों तक पोषित करने वाले श्री चौहान हमेशा की तरह एक बार फिर इस मुद्दे पर भी जमकर असत्य परोस रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री चौहान ने बगैर तथ्य अौर प्रमाण के तमाम असत्य आरोप लगाए हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि श्री चौहान असत्य आरोप लगा रहे हैं कि उनके समय सभी प्लांट चालू हो गए थे, जबकि सच्चाई यह है कि पांच प्लांट कांग्रेस सरकार के समय 2019 में शुरू हुए है और दो तो अभी तक शुरू नहीं हो पाये है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में पोषण आहार उत्पादन की प्रक्रिया पूर्णतः स्वयं सहायता समूह के परिसंघो द्वारा पांच प्लांटों में संचालित की जा रही है और इसमें कोई निजीकरण नहीं किया गया है। शेष दो प्लांटों में भी शीघ्र ही उत्पादन कार्य प्रारंभ किया जाना है।

बघेल

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image