Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महिला का हत्यारा पुत्र गिरफ्तार

खंड़वा, 22 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पुत्र काे गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक शिवदयाल सिंह ने आज इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि कल रामनगर क्षेत्र स्थित एक नाले के पास से महिला का शव बोरे में बंद मिला। शव की पहचान विमलाबाई पाटिल के रुप में हुयी। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी पुत्र संतोष पाटिल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी में बताया कि अपनी बेरोजगारी पर मां-पिता के तानो से परेशान था।
मां-पिता के ताने से परेशान आरोपी ने उन्हें रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। उसने अपनी मां की बेरहमी से हत्या करने के बाद दो दिन तक शव घर पर ही रखे रहा। इसके बाद वह शव को एक बोरे में भरा और नाले की समीप फेंक दिया था। पिता को उसके इरादे पर शक हो गया था जिसके चलते वह घर छोड़ कर चला गया था। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर विवेचना आरंभ कर दी है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image