Friday, Apr 19 2024 | Time 20:28 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सारंग के आरोप मनगढ़ंत और हास्यास्पद-ओझा

भोपाल, 06 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक और पूर्व मंत्री विश्वास सारंग के द्वारा दिया गया बयान पूरी तरह से तथ्यों से परे है।
कांग्रेस की ओर से जारी विज्ञप्ति में श्रीमती ओझा ने कहा कि श्री सांरग द्वारा दिया गया यह बयान कि प्रदेश सरकार उनकी हत्या और जासूसी की साजिश कर रहा है। उनका ऐसा कथन सरासर मनगढ़ंत, मिथ्या और हास्यास्पद है।
उन्होंने कहा कि श्री सारंग के बयान से साफ जाहिर है कि लोकतंत्र की हत्या कर प्रदेश की सत्ता में पुनः काबिज होने के मंसूबों पर पानी फिरने के बाद, भाजपा के नेता न केवल बौखला गए हैं बल्कि हताशा और निराशा के चलते मानसिक रूप से विक्षिप्त हो चले हैं।
उन्होंने कहा कि श्री सारंग ने अपनी सुरक्षा हटाने और उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयासों का जो आरोप प्रदेश सरकार पर लगाया है, वह पूरी तरह से निराधार और बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों और सरकारी कर्मचारियों के स्थानांतरण व उनकी पदस्थापना एक नियमित प्रक्रिया है, जो निरंतर चलती रहती है, इसमें अपनी हत्या या जासूसी की साजिश की संभावनाएं तलाशना निरर्थक, बेबुनियाद और हास्यास्पद है।
श्रीमती ओझा ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की जनहितैषी सरकार को उखाड़ने के प्रयासों में नाकाम भाजपा नेताओं के असली चेहरा जब जनता के सामने पर्दाफाश हो गया है तो वह इस तरह के अनर्गल आरोपों के द्वारा जनता की सहानुभूति बटोरना चाहते हैं।
नाग
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image