Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कॉलोनाइजरों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज

बड़वानी 6 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले की सेंधवा ग्रामीण थाना पुलिस ने मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध न कराने और अनियमितता करने पर दो कालोनाइजरों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है।
सेंधवा ग्रामीण थाने के नगर निरीक्षक विश्वदीप सिंह परिहार ने बताया कि पानसेमल के अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) के निर्देश पर सूरज नगर कॉलोनी के नितेश चौधरी की शिकायत को आधार बनाते हुए सेंधवा निवासी दो कालोनाइजर भाइयों अजय अग्रवाल तथा विजय अग्रवाल के विरुद्ध कल देर रात्रि धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया गया है।
नितेश चौधरी तथा अन्य कॉलोनी निवासी सदस्यों का की शिकायतें थी कि सेंधवा के बाहरी हिस्से में ग्राम पंचायत मेरखेड़ी के अंतर्गत स्थित सूरज नगर कॉलोनी में किए गए वादों के मुताबिक मूलभूत सुविधाओं का अभाव है तथा विगत डेढ़ वर्ष से पेयजल भी उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। उन्होंने विभिन्न फोरमों पर की गई शिकायतों में आरोप लगाया कि कागजों पर कॉलोनी विकसित कर दी गई तथा इसे असत्य रूप से ग्राम पंचायत मेरखेड़ी को हैंड ओवर करना बताया गया।
पानसेमल के अनुविभागीय अधिकारी राजस्व ने पानसेमल तहसीलदार के माध्यम से कराई गई शिकायत की जांच को सही पाया और सेंधवा ग्रामीण थाना प्रभारी को प्रकरण दर्ज करने के निर्देश दिए।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image