Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:21 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


न्यायालय में 31 मार्च तक सभी प्रकरणों को आगे बढ़ाया गया

भोपाल, 19 मार्च (वार्ता) जिला एवं सत्र न्यायालय और भोपाल जिले में स्थित सभी सिविल न्यायालयों में 31 मार्च तक किसी भी प्रकरण में सुनवाई नहीं की जाएगी।
जिला न्यायालय भोपाल के रजिस्ट्रार ने जारी आदेश में कहा है कि अत्यावश्यक प्रकृति के मामलों में ही सुनवाई की जाएगी। उन्होंने सभी पक्षकारों से कहा है कि वे 31 मार्च तक न्यायालय में उपस्थित नहीं हों। इस दौरान किसी के विरुद्ध कोई भी वारंट जारी नही किया जाएगा और ना ही कोई प्रकरण निरस्त किया जाएगा। आदेश में कहा गया है कि इस समयावधि के सभी प्रकरणों की नई तारीख सम्बन्धित अधिवक्ताओ को बता दी जाएगी। ऐसे प्रकरणों में तत्काल सुनवाई के आदेश प्रसारित किए हैं कि जिनमें केवल जमानत, आवेदन स्टे आदि के मामलों की ही सुनवाई की जाएगी ।
न्यायालय में आने वाले सभी अधिवक्ताओं से अनुरोध किया गया है कि वे न्यायालय परिसर में प्रवेश करने के पूर्व सेनेटाइजर का उपयोग करें । उन्होंने बताया कि न्यायालय में प्रवेश हेतु गेट क्रमांक एक और पांच से ही प्रवेश किया जा सकेगा । इस संबंध में सभी पक्षकारगण अपने अपने अधिवक्तागण से एवं न्यायालयीन हेल्प लाइन नंबर 0755-2764297 पर अपने प्रकरणों की तिथियां ज्ञात कर सकते हैं ।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image