Friday, Mar 29 2024 | Time 07:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जनता कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालो के विरुद्ध पुलिस सुनिश्चित करे कार्रवाई: कलेक्टर

इंदौर, 23 मार्च (वार्ता) कोरोना संक्रमण के मद्देनजर मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में जनता कर्फ्यू के दौरान मुख्य बाजारों में एकत्र हुए लोगों की पहचान कर उनके विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार जिला कलेक्टर लोकेश जाटव ने शहर पुलिस उपमहानिरीक्षक रुचि वर्धन मिश्र को आज कार्रवाई के निर्देश जारी किए। श्री जाटव के द्वारा जारी निर्देश पत्र में कल इंदौर में जनता कर्फ्यू के दौरान शाम को भीड़ इकट्ठा होने की घटना पर गहरी नाराज़गी जतायी है। उन्होंने जनता कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।
श्री जाटव ने इस बाबत उप पुलिस महानिरीक्षक इंदौर और क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी इंदौर को वैधानिक कार्यवाही सुनिश्चित करने के लिए कहा है। जिन व्यक्तियों द्वारा जनता कर्फ्यू का उल्लंघन किया गया है, उनकी पहचान वायरल हुए वीडियो से की जाये। उनके वाहनों के नंबर से पहचान की क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय के माध्यम से कर कार्रवाई करेंगे।
कलेक्टर ने साफ़ कहा है कि किसी को भी ग़ैर ज़िम्मेदारी का परिचय देते हुए नागरिकों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा।
जितेंद्र बघेल
वार्ता
image