Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:07 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कोरोना वायरस चैन तोड़ना जरूरी-घर में रहकर करें सहयोग-श्रीमती गोविल

भोपाल, 23 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश में लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की प्रमुख सचिव श्रीमती पल्लवी जैन गोविल ने कहा है कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिये वायरस की चैन तोड़ना आवश्यक है।
श्रीमती गोविल ने जनसामान्य के नाम जारी संदेश में कहा है कि प्रदेश में जहाँ कोरोना वायरस के प्रकरण पाये गये हैं, उन स्थानों और उनसे जुड़े स्थानों पर वायरस फैलने से रोकने के लिये सघन प्रयास आवश्यक हैं। इसी क्रम में प्रदेश के कुछ जिलों को तीन दिन के लिये बंद किया गया। इन दिनों में दवाईयाँ, किराना,दूध, सब्जी आदि आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति यथावत रहेगी। अत: बंद से घबराने की जरूरत नहीं है।
उन्हाेंने जानकारी दी है कि प्रदेश में अब तक पाँच प्रकरण पाये गये हैं । इनमें से चार जबलपुर और एक भोपाल में है । इन व्यक्तियों का उपचार चल रहा है । प्रमुख सचिव ने प्रदेशवासियों से घर में ही रहकर कोरोना वासरस की चैन को तोड़ने में सहयोग की अपील की है ।
नाग
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image