Thursday, Apr 18 2024 | Time 08:41 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवपुरी में मिला एक और कोरोना संक्रमित, अब तक दो कोरोना मरीज मिले

शिवपुरी, 26 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कोरोना से एक संदिग्ध मरीज की आज जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए जाने के साथ की यहां इससे प्रभावितों की संख्या बढ़कर दो हो गयी है।
जिला कलेक्टर अनुग्रह पी ने बताया कि जिले के खनियाधाना से जिला अस्पताल में क्वॉरेंटाइन कर लाए गए एक मरीज की कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही शिवपुरी में करोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या दो हो गयी है। कलेक्टर ने बताया कि आज जिस मरीज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वह 15 मार्च को हैदराबाद के कांचीपुरम से लौटा था।
उन्होंने बताया कि वह अपने पिता का उपचार कराने वहां गया था, उसके बारे में जानकारी मिलने पर उसे 21 मार्च को खनियाधाना स्वास्थ्य केंद्र से शिवपुरी रेफर किया गया था। यहां से उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। आज जांच रिपोर्ट आने पर वह पॉजिटिव पाया गया है। उसे जिला चिकित्सालय शिवपुरी के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। उन्होंने बताया कि इसके पहले कोरोना संक्रमित मिला था, उसके परिजनों माता पिता और बहन का भी सैंपल भेजा गया था, जो नेगेटिव आया है। एक अन्य व्यक्ति का सैंपल भी भेजा गया था वह भी नेगेटिव आया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image