Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इंदौर में कोरोना संक्रमण से दूसरी मौत

इंदौर, 26 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित एक युवक की आज यहां उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी। यह कोरोना से दूसरी मौत है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार युवक इंदौर निवासी बताया जा रहा है। जिसे बीते दिनों प्रारम्भिक लक्षण पाये जाने पर भर्ती किया गया था। कल उसके कोरोना संक्रमण होने की पृष्टि हुयीं थी। बताया गया है कि मृतक को कोरोना संक्रमण के साथ अन्य बीमारी भी थी। मृतक की रोग प्रतिरोधक क्षमता कमजोर होने के चलते उसे बचाया नही जा सका। इससे पहले कल यहां एक 65 वर्षीय उज्जैन निवासी महिला की मृत्यु हो गयी थी।
इस प्रकार इंदौर में कोरोना संक्रमण से होने वाली यह दूसरी मौत है। वर्तमान में यहां 8 संक्रमितों का इलाज किया जा रहा है।
जितेंद्र बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
मोदी का भाेपाल में रोड शो

मोदी का भाेपाल में रोड शो

24 Apr 2024 | 8:41 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रोड शो शुरु हुआ।

see more..
image