Tuesday, Apr 16 2024 | Time 10:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला नही

रायपुर 27 मार्च(वार्ता)छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला समने नही आया है। राज्य में कोरोना संक्रमित सभी छह मरीजों की स्थिति सामान्य हैं।इनमें चार का उपचार रायपुर के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(एम्स) में चल रहा है।
स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार राज्य में कोरोना वायरस के कुल 289 संभावित लोगो की पहचान कर उऩके सैंपल जांच के लिए लिए गए जिनमें अब तक छह मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है।इनमें से चार का इलाज एम्स रायपुर में तथा एक का राजनांदगांव मेडिकल कालेज एवं एक का अपोलो बिलासपुर में इलाज चल रहा है।
इन सभी के सम्पर्क में आए लोगो के भी सैंपल लेकर उसकी जांच की जा रही है,तथा उन्हे होम क्वारंटीन किया गया है।
इस बीच भूपेश बघेल ने राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की स्थिति की जानकारी आज एम्स के निदेशक से ली।श्री बघेल को आज एम्स के निदेशक डा. एन.एम.नागरकर ने बताया कि सभी भर्ती मरीजों की स्थिति सामान्य है।श्री बघेल ने मरीजों का हालचाल जानने एवं एम्स में उपचार की व्यवस्था की जानकारी लेने डा.नागरकर को फोन किया था। डा.नागरकर ने मुख्यमंत्री को बताया कि कोरोना वायरस के पीड़ित सभी छह मरीज की स्थिति सामान्य है।
साहू
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image