Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


फेसबुक पर भ्रामक पोस्ट डालने वाले व्यक्ति के खिलाफ होगी वैधानिक कार्यवाही

मण्डला, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मंडला कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डॉ़ जगदीश चन्द्र जटिया ने फेसबुक पर भ्रामक पोस्ट डालने के मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार फेसबुक पर आशीष टिंकू अग्रवाल ने मंडला में कोरोना की दस्तक 150 लोग प्रभावित लिखते हुए गलत एवं भय का वातावरण निर्मित करने वाली पोस्ट डाली, जिसे जिला कलेक्टर ने गंभीरता से लेते हुए संबंधित के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि जिले में एक भी व्यक्ति कोरोना वायरस से प्रभावित नहीं है। प्रशासन द्वारा सुरक्षा की दृष्टि से सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।
उन्होंने बताया कि जिले के निवास विकासखण्ड के रेडमभजिया गाँव के 136 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया जिसमें सभी सामान्य पाए गए हैं। सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें घर में ही क्वारेंटाईन किया गया है। विदेश से आने वाले सभी व्यक्तियों की जांच की गई है और उन्हें निगरानी में रखा गया है। अन्य राज्यों से आने वाले श्रमिकों के स्वास्थ्य का परीक्षण कर उचित कार्यवाही की जा रही है। जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम पर सजगता से कार्य कर रही है।
उन्होंने कलेक्टर स्थानीय नागरिकों से अपील की है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें और लॉक डाऊन का पालन करें।
विश्वकर्मा
वार्ता
image