Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


तबलीगी जमात में शामिल 107 लोगों में से 67 चिन्हित

भोपाल, 01 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मंत्रालय में एक उच्च-स्तरीय बैठक में तबलीगी जमात में शामिल लोगों को सभी के हित में क्वारेंटाइन में रखे जाने के संबंध में जानकारी प्राप्त की।
श्री चौहान ने निर्देश दिये कि भोपाल के अलावा अन्य जिलों से भी जमात में शामिल हुए लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री प्राप्त की जाए और उसके मुताबिक एहतियाती कदम भी उठाए जाएं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में संक्रमण की स्थिति के मद्देनजर दिल्ली से वापस मध्यप्रदेश पहुँचने वाले लोगों के संबंध में ऐहतियात बरतना जरूरी है।
उन्होंने बैठक में निर्देश दिये कि इस संबंध में जिला स्तर पर भी समीक्षा की जाए। बैठक में जानकारी दी गई कि तबलीगी जमात में शामिल प्रदेश के 107 नागरिकों की सूची प्राप्त हुई थी। इसमें से 67 नागरिक क्वॉरेंटाइन किए जा चुके हैं। शेष 40 जमातियों के नाम और पते मालूम नहीं होने से अन्य जिलों में उनके बारे में पता लगाया जा रहा है। इसके साथ ही, भोपाल और प्रदेश के अन्य जिलों में विदेशों से आए करीब 50 नागरिक भी क्वॉरेंटाइन के लिए भेजे जा रहे हैं।
बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी सहित गृह विभाग के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image