Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उत्तर प्रदेश से रायसेन आए 33 लोगों का किया गया स्वास्थ्य परीक्षण

रायसेन, 02 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में उत्तर प्रदेश से आए 33 लोगों की जानकारी मिलने पर उनका स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार जिले के टपरा पठारी में कल उत्तर प्रदेश से 33 लोग पहुंचे थे। जिनकी जानकारी लगने के बाद रैपिड रिस्पांस टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर उनका स्वास्थ्य परीक्षण कराया, जिसमें सभी स्वस्थ्य पाए गए हैं। इसके अलावा रैपिड रिस्पांस टीमों द्वारा अलग-अलग स्थानों पर 79 व्यक्तियों का स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया है।
अनुविभागीय दंडाधिकारी मिशा सिंह ने बताया कि रायसेन अनुभाग में कल सुबह 11 बजे तक आवश्यक सामग्री की दुकानें खुली रही, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित किया गया। कंट्रोल रूम में पुणे, इंदौर से आए 24 व्यक्तियों की जानकारी मिलने पर उन्हें जिला मुख्यालय स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में परीक्षण के लिए भेजा गया। विदेश से आए हुए 17 लोगों की जानकारी सार्थक ऐप पर रजिस्टर की गयी।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image