Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इंदौर से सागर लौटा युवक कोरोना संक्रमित, संख्या बढ़कर 13 हुयी

सागर, 14 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर से सागर लौटा एक युवक के आज कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 13 हो गयी, जिसमें से एक की भोपाल में मौत हो गयी है।
बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ जी एस पटेल ने बताया कि आज प्राप्त रिपोर्ट में 28 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित पाई गयी है। वह 12 मई को ही इंदौर से सागर लौटा था। कल बाहर से आये सवा दो सौ लोगो में से 180 लोगो के सैम्पल लिये गए थे। कल ही सागर के सदर बाजार में एक ही परिवार के दो सगे भाई सहित गांधीनगर गुजरात से आये एक अन्य युवक की रिपोर्ट पॉजीटिव पायी गयी थी।
डॉ पटेल ने बताया कि पिछले एक माह के दौरान सागर जिले मे कोरोना संक्रमितों की संख्या तेरह पर पहुंच गई है। जिसमें से पॉच स्वस्थ होकर घर पहुँच गए हैं। वहीं, बीना के एक संदिग्ध की भोपाल में मौत हो गई थी, जो कि बाद में कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसके बाद ही एक निजी अस्पताल के एक्स रे सेंटर के एक कर्मचारी सहित पुणे मुंबई, अहमदाबाद, कानपुर से आये युवकों की रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित पाई जा चुकी हैं। वर्तमान में कोरोना संक्रमित आठ लोग बीएमसी के कोविड सेंटर में भर्ती हैं।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image