Friday, Apr 26 2024 | Time 01:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुरैना में चौदह और नए कारोना संक्रमित मिले

मुरैना 21 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में कोरोना सन्दिग्ध मरीजों की आई जांच रिपोर्ट में चौदह और नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है, अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 34 हो गई है।
मुरैना के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर आरसी बांदिल ने जारी हेल्थ बुलेटिन में कहा है कि कल देर रात 152 कोरोना सन्दिग्ध मरीजों की मिली जांच रिपोर्ट में 14 मरीज कोरोना पॉजिटिव और 135 की रिपोर्ट निगेटिव जबकि 03 सेम्पिल पुनः जांच के लिये भेजे जाएंगे।
उन्होंने बताया है कि कल तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 20 थी लेकिन कल देर रात मिली जांच में 14 ओर नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने से इनकी संख्या बढ़कर 34 हो गई है।
श्री बांदिल के अनुसार कल देर से मिली जांच रिपोर्ट में 11 कोरोना संक्रमित मरीज आगरा में भर्ती कोरोना पॉजिटिव महिला मरीज के परिजन हैं जबाकि अन्य 03 मरीज मुरैना व अम्बाह के बताए गए हैं। इन 34 मरीजों में 23 का मुरैना के जिला अस्पताल आठ का अम्बाह एक आगरा और 02 का ग्वालियर के सरकारी अस्पताल के आइसोलेशन बार्ड में चल रहा है । उन्होंने कहा कि कोरोना पॉजिटिव मरीजों के सम्पर्क में आये लोगों की जिला प्रशासन तलाश कर रहा है।
सं नाग
वार्ता
image