Saturday, Apr 20 2024 | Time 07:51 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रायसेन में एक दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव

रायसेन, 21 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के मंडीदीप क्षेत्र के सतलापुर में एक नई दुल्हन कोरोना पॉजिटिव निकली है। उसकी 18 मई को ही शादी हुई थी तथा शादी के दौरान ही लिया कोरोना का सेम्पल लिया गया था।
ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर ओबेदुल्लागंज अरविंद चौहान ने बताया कि जिले के मंडीदीप में नई दुल्हन को उसके परिजनों ने कल बुधवार को फ़ोन करके सूचना दी कि तुम्हारा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। दुल्हन ने स्वयं जागरूकता दिखाते हुए इसकी सूचना दी। सतलापुर निवासी युवक की शादी 18 मई दिन जाट खेड़ी भोपाल में हुई थी और 18 मई को ही दुल्हन विदा होकर अपनी ससुराल मंडीदीप के सतलापुर पहुंची थी।
कल दुल्हन के परिजनों ने फोन कर उसके कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी, मौके पर पहुंचे कोरोना रिस्पांस टीम ने युवती को भोपाल के एम्स अस्पताल इलाज के लिए भेजा है। वहीं, उसके परिजन सहित 32 लोगों को होम क्वॉरेंटीन किया गया है। बीएमओ श्री चौहान ने बताया कि उक्त दुल्हन के परिवार में कोई भी कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया है और शादी में शामिल होने वाले सभी लोगों का सैंपल 5 दिन बाद लिया जाएगा।
दुल्हन की ससुराल में 6 लोग हैं। सभी 6 लोगों के सैंपल भी 5 दिन बाद ही लिए जाएंगे। रायसेन में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 67 है, जिसमें 3 लोगों की मृत्यु हुई है। पांच लोगों का रायसेन और भोपाल में इलाज जारी है। वहीं 59 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके है।
सं बघेल
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image