Friday, Apr 19 2024 | Time 14:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रायसेन के दो सौ से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल

भोपाल, 23 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश में रायसेन जिले के दो सौ से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
भाजपा की ओर से आज यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार यहां स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय पंडित दीनदयाल परिसर में कांग्रेस के दो सौ से अधिक कार्यकर्ताओ को पार्टी की सदस्यता दिलायी गयी। यह सभी कांग्रेस कार्यकर्ता सांची विधानसभा और रायसेन नगर ग्रामीण के हैं। इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के अलावा पूर्व मंत्री प्रभुराम चौधरी और रामपाल सिंह उपस्थित थे।
भाजपा में शामिल होने वालों में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य, जिलाध्यक्ष, पूर्व जिलाध्यक्ष, ब्लाक अध्यक्ष, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष सहित सरपंच एवं प्रमुख कार्यकर्ता शामिल थे।
इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चाैहान ने भाजपा में शामिल हुए कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि पूरा भाजपा परिवार और एक एक कार्यकर्ता आपके साथ एक होकर काम करेगा। जिस तरह दूध में शक्कर मिल जाती है, ठीक वैसे ही हम मिलकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अनर्गल प्रलाप करेगी, झूठ फैलाने की कोशिश करेगी लेकिन सजग और सावधान होकर हमें चुनाव में लगना है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पार्टी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित दल है। इसके लिए यहां पर भले ही श्री चौहान मुख्यमंत्री और वे प्रदेश अध्यक्ष के दायित्व पर हैं, लेकिन हम सब कार्यकर्ता की भूमिका में नजर आते है। उन्होंने कहा कि आज से आप भाजपा के अंग है। हम सब मिलकर भाजपा को मजबूत करने के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा करेंगे।
बघेल
वार्ता
image