Friday, Apr 19 2024 | Time 13:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गुना जिले के कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

भोपाल, 24 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की मौजूदगी में आज यहां गुना जिले के दर्जनों नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा की विधिवत सदस्यता ग्रहण की।
गुना और बम्होरी क्षेत्र के इन कार्यकर्ताओं का श्री चौहान और श्री शर्मा ने पार्टी में स्वागत किया। इस अवसर पर श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने पंद्रह माह के शासनकाल में राज्य में स्थितियां काफी खराब कर दीं। इसके कारण आम जनता ही नहीं, स्वयं कांग्रेस के लोग ही परेशान थे। अब भाजपा इस राज्य को वापस पटरी पर ला रही है।
श्री शर्मा ने कहा कि कमलनाथ सरकार के दौरान राज्य में हमेशा उनकी पार्टी के ही जनप्रतिनिधियों का अपमान हुआ। यही वजह रही कि श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सड़क पर उतरने की बात कही और वे समर्थकों समेत राज्य को बचाने के लिए कांग्र्रेस छोड़कर भाजपा में आ गए।
इस मौके पर राज्य सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट, पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, महेन्द्र सिंह सिसौदिया, विधायक गोपीलाल जाटव, पूर्व विधायक श्रीमती ममता मीणा, गुना जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिकरवार विशेष रूप से उपस्थित थे।
प्रदेश भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार कांग्रेस से आकर भाजपा की सदस्यता लेने वालों में श्री धर्मवीर कुशवाह, पूर्व कार्यकारी गुना जिलाध्यक्ष रविन्द्र रघुवंशी, गुना नगरपालिका अध्यक्ष देवेन्द्र गुप्ता, उपाध्यक्ष मोहन रजक, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अनूज जैन, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी गुना बंटी अहिरवार, नीरज निगम, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती अल्का बिंदल, जिला यूथ कांग्रेस अध्यक्ष कवीन्द्र चौहान, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष दीनदयाल नागर, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष, पूर्व पार्षद, ब्लाक अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, जिला सेवादल अध्यक्ष, किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष सहित 4 दर्जन से अधिक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल हैं।
श्री सिंधिया के प्रभाव वाले राज्य के जिलों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भाजपा में आने का क्रम पिछले दिनों से जारी है।
प्रशांत
वार्ता
image