Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भोपाल के चिरायु अस्पताल से 14 कोरोना मरीज हुए डिस्चार्ज

भोपाल, 24 मई (वार्ता) काेरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सुखद खबर आई, जहां चिरायु अस्पताल से 14 मरीजों को पूरी तरह से ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार यह सभी मरीज भोपाल के अलग अलग स्थानों के हैं, जिन्हें पिछले दिनों कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
चिरायु अस्पताल के डायरेक्टर अजय गोयनका ने आज डिस्चार्ज हुए सभी व्यक्तियों को 7 दिवस होम क्वारेंटाइन होने की समझाइश दी। उन्होंने बताया कि हमें कोरोना से घबराना नहीं है कोरोना को हराना है। अच्छे खानपान से खुद की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाए और अपने शरीर को कोरोना से लड़ाई लिए तैयार रखे। उन्होंने डिस्चार्ज हुए सभी व्यक्तियों से अपने आसपास और संबंधियों को कोरोना के इलाज के लिए जागरूक करने की अपील की। ये सभी व्यक्ति अपने मोहल्ले और जान पहचान के व्यक्तियों को स्वयं आगे आकर जांच कराने के लिए प्रोत्साहित करे और प्रशासन के साथ इस युद्ध में अपना योगदान दें।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image