Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:08 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इंदौर से 1500 लोगों को लेकर पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हुई श्रमिक स्पेशल ट्रेन

इन्दौर, 02 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर से 1500 लाेगों को लेकर एक श्रमिक स्पेशल ट्रेन पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हुई।
अपर कलेक्टर दिनेश जैन ने बताया कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की संवेदनशीलता से आज पश्चिम बंगाल के लिये 1500 यात्रियों को लेकर विशेष ट्रेन इंदौर से रवाना हुई। ये सभी लॉकडाउन के दौरान लंबे समय से इंदौर और आसपास के जिलों में फंसे हुए थे।
इस संपूर्ण व्यवस्था के प्रभारी श्री जैन ने बताया कि यह ट्रेन पश्चिम बंगाल के मुख्यतः तीन स्टेशनों आसनसोल, वर्धवान एवं दुर्गापुर में पहुंचेगी। जहां से यात्री अपने अपने जिलों के लिए रवाना होंगे। उन्होंने बताया कि इंदौर से बाहर के जिलों जैसे रतलाम, देवास, खंडवा, धार आदि से भी बंगाल के निवासियों को कल रात राधा स्वामी डेरा लाया गया। ये सभी यात्री राधा स्वामी डेरे में रुके थे। आज प्रातः 10 बजे से इन समस्त यात्रियों को भोजन आदि के पश्चात सभी की मेडिकल स्क्रीनिंग की गई। जिसके उपरांत सभी यात्रियों को आवश्यक वस्तुएं जैसे मास्क, सैनिटाइजर, भोजन पैकेट, पानी की बाटल आदि के साथ बसों के माध्यम से रेलवे स्टेशन पहुंचाया गया। दोपहर एक बजे ट्रेन पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हुई।
जितेन्द्र विश्वकर्मा
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image