Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों के बीच हुए संघर्ष में तीन की मौत एक गंभीर

रतलाम, 05 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के रावटी के गुंदीपाड़ा गांव में आज जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों के बीच हुए संघर्ष में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी और एक गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम नायन के पूर्व सरपंच मोहन लाल कटारा की पास के ग्राम गुंदीपाड़ा स्थित 4 बीघा पट्टे की जमीन का गांव के ही राधू भाबर नाम के एक व्यक्ति से विवाद चल रहा था। विवाद खत्म नहीं होने पर सुबह जमीन का सीमाकंन कराया जा रहा था, तभी नपती के दौरान वहां मौजूद प्रशासनिक अमले द्वारा इस भूमि को सरकारी बताए जाने के चलते दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गये।
इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर तलवार, लाठी और पत्थरों से हमला कर दिया। हमले में एक ही परिवार के शंकर कटारा (20), मदन कटारा (35) और गुलाब सिंह कटारा (28) की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि मोहनलाल कटारा गंभी रुप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, ग्राम में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनात की गयी है।
पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image