Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कर्मचारी के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद बैंक की शाखा बंद

मुरैना, 11 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के दतिया स्थित बैंक ऑफ इंडिया की एक शाखा के कोरोना पॉजिटिव कर्मचारी के मुरैना शाखा में आने-जाने पर आज कलेक्टर प्रियंका दास ने मुरैना शाखा को आगामी आदेश तक बंद करने के आदेश जारी किए हैं।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व बैंक ऑफ इंडिया की दतिया शाखा के कुछ कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसी शाखा के एक कर्मचारी का मुरैना स्थित शाखा में दो दिन से आना जाना था। इसी के चलते मुरैना की कलेक्टर प्रियंका दास ने मुरैना की बैंक ऑफ इंडिया शाखा को आगामी आदेश तक बंद करने के साथ ही सभी कर्मचारियों के सैंपल जांच के लिये भेजे जाने के आदेश दिए हैं।
उधर मुरैना के अनुविभागीय दंडाधिकारी के गनर की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद अनुविभागीय दंडाधिकारी आर एस बाकना स्वयं कवारेंटाइन हो गए हैं और कोरोना पॉजिटिव गनर के सम्पर्क में आने वाले अन्य लोगों की जानकारी एकत्रित की जा रही है।
सं प्रशांत
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image