Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इलाज के दौरान मृत कोरोना मरीज का समान अस्पताल से गायब

इंदौर, 12 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के महात्मा गांधी मार्ग स्थित एक शासकीय अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ चुके कोविड-19 संक्रमित का पर्स, मोबाइल और अन्य सामान गायब हो जाने का मामला प्रकाश में आया हैं।
महाराजा तुकोजी राव होलकर (एमटीएच) अस्पताल प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार यहां बीते 5 मई को कोविड-19 संक्रमित एक 36 वर्षीय रोगी की उपचार कर दौरान मौत हो गई थी। जिसके बाद रोगी का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया था। मृतक रोगी के परिजनों ने शव के साथ उसका मोबाइल, पर्स और कपड़े दिए जाने का आग्रह किया था। मृतक का सामान तलाश रहे है, समान मिलते ही सौंपा जा सकेगा।
उधर मृतक के रिश्तेदार मनीष गौड़ ने अस्पताल प्रशासन पर सामान गायब करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मृतक की पत्नी शव सौंपे जाने के बाद से ही सतत अस्पताल के चक्कर लगा रही है। उसे टालमटोल कर रोजाना अस्पताल से चलता कर दिया जा रहा है। श्री गौड़ ने मामले की शिकायत पुलिस से किये जाने की बात भी आज कही है।
एमटीएच अस्पताल को जिला प्रशासन ने कोविड 19 केयर अस्पताल की रेड श्रेणी में रखते हुए कोविड 19 रोगियों के लिये समर्पित कर रखा है।
जितेन्द्र बघेल
वार्ता
image