Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पटवारी ने महाविद्यालयों की परीक्षा के निर्णय पर पुनर्विचार के लिए चौहान को पत्र लिखा

भोपाल, 12 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रभारी एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्र लिखकर महाविद्यालयों की सेमेस्टर परीक्षा के निर्णय पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया।
कांग्रेस की आज यहां जारी विज्ञप्ति में श्री पटवारी ने श्री चौहान को स्नातक-स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष की परीक्षाओं के आयोजित करने के निर्णय पर पुनर्विचार किये जाने के लिए पत्र लिखा। वहीं दूसरे पत्र में उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी शासकीय महाविद्यालय, इंदौर के प्राध्यापक स्वर्गीय डाॅ. संजय जैन के परिवार को एक करोड़ रूपये की सहायता राशि दिये जाने का भी मुख्यमंत्री से अनुरोध किया।
श्री पटवारी ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि कोरोना संक्रमण पूरे देश में अपना विकराल रूप लेता जा रहा है, प्रदेश में रफ्तार चरम पर है, ऐसे में सरकार द्वारा लिये जा रहे निर्णयों से स्थिति भयावह होने की संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि 29 जून से आयोजित होने वाली इन परीक्षाओं के आदेश पर पुर्नविचार करने की आवश्यकता है।
वहीं, श्री पटवारी ने अटल बिहारी वाजपेयी शासकीय महाविद्यालय, इंदौर में पदस्थ डाॅ. संजय जैन, प्राध्यापपक का कोरोना से दुखद निधन होने पर शोक व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि स्व. डाॅ. जैन के परिवार को एक करोड़ रूपये की सहायता राशि दी जाये।
बघेल
वार्ता
image