Friday, Mar 29 2024 | Time 17:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रक्तदान पुण्य का कार्य है-नरोत्तम

दतिया, 14 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह, लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि रक्तदान कर जरूरतमंदों को जीवनदान दें। रक्तदान पुण्य का कार्य है।
श्री मिश्रा ने आज विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर आज दतिया जिला अस्पताल में रक्तदान शिविर को संबोधित करते हुए कहा कि रक्तदान पुण्य का कार्य है। उन्होंने अपील की कि सब संकल्प लें कि रक्तदान कर जरूरतमंदों को जीवन दान दें। इस मौकें पर डॉ. मिश्रा ने रक्तदान करने वाले रक्त वीरों का शाल-श्रीफल से सम्मान भी किया।

उन्होंने जिला चिकित्सालय के डॉक्टर्स को निर्देशित किया कि यहाँ मौजूद सुविधाओं का लाभ सभी को हर हाल में उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि किसी भी मरीज को अनावश्यक अन्य अस्पतालों के लिए रेफर नहीं किया जाए। डॉक्टर अपनी जिम्मेदारियों का भली-भाँति निर्वहन कर सच्चे अर्थों में मानवता की सेवा करें। उन्होंने समारोह में उपस्थितों को रक्तदान करने की शपथ दिलाई।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट पर पांचवी बार जीत के लिए भाजपा ने बदली रणनीति

जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट पर पांचवी बार जीत के लिए भाजपा ने बदली रणनीति

29 Mar 2024 | 4:56 PM

अशोक टंडन से.... जांजगीर-चांपा,29 मार्च (वार्ता) छत्तीसगढ़ में एक समय कांग्रेस का गढ़ रहे जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट पर चार बार जीत का परचम लहरा चुकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब पांचवी दफा जीत हासिल करना चाहती है और इसी रणनीति के तहत उसने इस बार छात्र राजनीति और सरपंच के रूप में अपनी राजनीति करियर की शुरुआत करने वाली कमलेश जांगड़े पर दांव आजमाया है।

see more..
बस्तर : भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर

बस्तर : भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर

29 Mar 2024 | 4:50 PM

जगदलपुर, 29 मार्च (वार्ता) छत्तीसगढ़ की बस्तर संसदीय सीट पर हर बार की तरह इस बार भी मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच ही है।

see more..
image