Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अवैध खनन वालों को बख्शा नहीं जाएगा - भदौरिया

भोपाल, 20 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ अरविंद भदौरिया ने इंदौर में अवैध खनन का मामला सामने आने के परिप्रेक्ष्य में आज कहा कि अब राज्य में कांग्रेस की सरकार नहीं है और अवैध खनन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।
श्री भदौरिया ने प्रदेश भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा है कि इंदौर में अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई करने गई टीम पर कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के रिश्तेदार और उनसे जुड़े लोगों ने कल अधिकारियों पर हमला किया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में किस तरह से अवैध खनन करने वाले हावी थे।
श्री भदौरिया ने कहा कि अब अवैध खनन करने वालों को समझ लेना चाहिए कि राज्य में कांग्रेस की सरकार नहीं है और ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञप्ति के अनुसार शुक्रवार को इंदौर पुलिस को एक कॉलेज के पास चिनार हिल्स पर अवैध उत्खनन की शिकायत मिली थी। मौके पर खनिज विभाग की टीम पुलिस के साथ पहुंची, तो वहां पर जेसीबी और डंपर से अवैध कारोबार को अंजाम दिया जा रहा था। पुलिस और खनिज अधिकारी जब गाड़ियां जब्त कर थाने लौट रहे थे, तभी कुछ लोगों ने दल पर पथराव किया था। इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी भी दर्ज की है।
प्रशांत
वार्ता
image