Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अपहरण के मामले के खुलासे के बाद आरोपी का विवाह रुका

भिंड, 21 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के गोहद थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति के अपहरण की गुत्थी सुलझाने के बाद घटना के पीछे रोचक मामला सामने आया है।
पिपरसाना गांव निवासी अपहृत सतीश पाराशर को दो दिन पहले ग्वालियर से मुक्त कराया गया। इस मामले में एक अपहरणकर्ता अट्ठाइस वर्षीय मनोज शर्मा को गिरफ्तार किया गया है और उसके दो साथियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने संदेह के आधार पर मनोज को हिरासत में लिया था और उसने सख्ती से पूछताछ में अपहरण की बात स्वीकार कर ली।
आरोपी ने बताया कि उसका विवाह आगामी 30 जून काे होना है, जो वह धूमधाम से करना चाहता था। इसके लिए पैसे जुटाने उसने सतीश पाराशर के अपहरण की घटना को अंजाम दिया और 30 लाख रुपए फिरौती में मांगे गए, लेकिन इसके पहले ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी ने अपहृत के मोबाइल फोन से ही परिजनों काे फिरौती के लिए फोन किया था।
इस बीच लड़की वालों को घटना की जानकारी लगी और उन्होंने मनोज के साथ वैवाहिक रिश्ते को तोड़ दिया। लड़की और उसके परिवार वालों का कहना है कि वह ऐसे अपराधों में लिप्त व्यक्ति के साथ इस तरह का रिश्ता नहीं जोड़ना चाहते हैं।
सं प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image