Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:40 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


संगठन से जुड़े एक व्यक्ति की दिनदहाड़े हत्या

होशंगाबाद, 27 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के पिपरिया में एक संगठन से जुड़े व्यक्ति की दिनदहाड़े हत्या किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कल रवि विश्वकर्मा कार से तीन साथियाें के साथ होशंगाबाद से लौट रहे थे। तभी पिपरिया में काली मंदिर साइड से अंडरब्रिज पार करते ही उनकी कार को एक चार पहिया वाहन अड़ाकर रोका गया। करीब आधा दर्जन लोग रॉड, लाठियां लेकर उतरे और रवि पर हमला कर गाेलियां दागने लगे। कार के रुकते ही नकाबपोश बदमाशों ने लाेहे की रॉड और डंडों से कार पर हमला कर दिया। रवि के दोनों दोस्त कार का गेट खुलते ही जान बचाकर वहां से भाग गए। लहूलुहान रवि ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम ताेड़ दिया।
अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) शिवेंदु जोशी ने बताया एक बिना चला कारतूस और कारतूस के दाे खाली खाेके मिले हैं। पुलिस ने इस मामले में नामजद 9 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। रवि के छोटे भाई अमित की शिकायत पर पुलिस ने नीतू वंशकार, मुन्ना पटेल, संजू पटेल, अभी तिवारी, अभिषेक चौरसिया, कल्लू मेहरा, नितिन सिलावट, रज्जू पुरबिया, अजीत पटेल और अन्य के खिलाफ हत्या और बलवे का केस दर्ज किया है।
रवि गोरक्षा प्रमुख होने के साथ लोकप्रिय मजदूर नेता भी थे। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image