Thursday, Apr 18 2024 | Time 19:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


संगठन से जुड़े एक व्यक्ति की दिनदहाड़े हत्या

होशंगाबाद, 27 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के पिपरिया में एक संगठन से जुड़े व्यक्ति की दिनदहाड़े हत्या किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कल रवि विश्वकर्मा कार से तीन साथियाें के साथ होशंगाबाद से लौट रहे थे। तभी पिपरिया में काली मंदिर साइड से अंडरब्रिज पार करते ही उनकी कार को एक चार पहिया वाहन अड़ाकर रोका गया। करीब आधा दर्जन लोग रॉड, लाठियां लेकर उतरे और रवि पर हमला कर गाेलियां दागने लगे। कार के रुकते ही नकाबपोश बदमाशों ने लाेहे की रॉड और डंडों से कार पर हमला कर दिया।
रवि के दोनों दोस्त कार का गेट खुलते ही जान बचाकर वहां से भाग गए। इस बीच लहूलुहान रवि को अस्पलाल ले जाया गया, लेकिन वह रास्ते में ही दमतोड़ दिए। रवि एक संगठन से जुड़े थे।
पिपरिया थाना प्रभारी सतीश अंधवान ने आज बताया कि यह वारदात शुक्रवार रात को करीब सात बजे उस वक्त हुई, जब रवि विश्वकर्मा अपने दो साथियों के साथ कार से होशंगाबाद से पिपरिया लौट रहे थे। उन्होंने कहा कि इसी दौरान पिपरिया में घात लगाए बैठे 10 लोगों ने विश्वकर्मा पर पहले धारदार हथियारों एवं लाठियों से हमला किया और बाद में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।
उन्होंने बताया कि रवि को दो गोलियां लगीं। एक उनके हाथ पर लगी, जबकि दूसरी उनके दूसरे हाथ पर लगने के बाद छाती में लगी, जिससे उनकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि इस घटना में विश्वकर्मा के साथ कार में जा रहे उनके दो साथियों को भी चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि वारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। उन्होंने कहा कि इस मामले में 10 नामजद लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।
पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है, लेकिन अब तक आरोपियों को पता नहीं चल सका है। वहीं, इस घटना का एक वीडियाे भी वायरल हुआ, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है।
बघेल
वार्ता
image