Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


वन विहार प्रवेश द्वार क्रं.2 पर्यटकों के लिये बंद किया गया

भोपाल, 27 जून (वार्ता) भोपाल स्थित वन विहार राष्ट्रीय उद्यान के गेट क्रमांक-2 पर मॉर्निंग शिफ्ट में तैनात शिवकुमार की पत्नी के कोरोना से संक्रमित पाये जाने के कारण वन विहार गेट क्रमांक-2 को बंद कर दिया गया है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार शिवकुमार द्वारा 25 जून को अवगत कराया गया कि उनकी पत्नी कोरोना से संक्रमित पाई गई है और उन्हें और परिवार के सभी सदस्यों के सैम्पल स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना परीक्षण के लिये ले जाये गये हैं। पुन: शिवकुमार ने 26 जून को अवगत कराया कि वे स्वयं भी कोरोना पॉजीटिव पाये गये हैं और उन्हें चिरायु अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती कराया गया है।
वन विहार प्रबंधन ने तत्काल शिवकुमार के साथ मॉर्निंग शिफ्ट में कार्यरत कर्मचारियों को होम क्वारेंटाईन कराया गया तथा उनके कोरोना टेस्ट के लिये मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से अनुरोध किया गया।
उक्त परिस्थितियों में प्रधान मुख्य वन संरक्षक एवं मुख्य वन्यप्राणी अभिरक्षक द्वारा दिये गये निर्देशों के मुताबिक वन विहार राष्ट्रीय उद्यान - जू प्रवेश द्वार क्रमांक - 2 चीकू गेट (सैर सपाटा की ओर) को पर्यटकों के प्रवेश के लिये 28 जून से आगामी आदेश तक बंद किया जा रहा है। पर्यटकों का प्रवेश गेट क्रमांक -1 रामू द्वार (लेक व्यू साईड) से पूर्ववत प्रात: 6.30 बजे से दोपहर 12.00 बजे तक और दोपहर 3.00 से 6.30 बजे तक (शुक्रवार को छोड़कर) जारी रहेगा।
बघेल
वार्ता
image