Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सागर में 12 नए कोरोनो मरीज मिले

सागर, 30 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले में बीना रिफायनरी के दो कर्मचारियों सहित बारह लोगों की रिपोर्ट कोराेना संक्रमित पाई गयी, जबकि 19 मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए।
बीएमसी के बायपोलॉजी विभाग की लैब से मिली रिपोर्ट के अनुसार आज बीना रिफायनरी के दो कर्मचारियों 38 वर्षीय और 51 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पाजीटिव निकली है, जो कि पूर्व में आये कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में रहे हैं। बीना रिफायनरी से अब तक आधा दर्जन कर्मचारी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। वहीं, खुरई रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल के 38 साल के डाक्टर की रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी है।
इसके अलावा लाजपतपुरा वार्ड के 72 साल के बुजुर्ग के साथ 10 साल के बच्चे की रिपोर्ट पाजिटिव मिली है, जो कि पूर्व में संक्रमित मरीज के संपर्क में रहे हैं। पगारा के 41 साल के व्यक्ति, रामपुरा वार्ड के 47 साल के व्यक्ति, पुरव्याऊ वार्ड के 23 वर्षीय युवक, कैंट एरिया के 19 साल के युवक की रिपोर्ट पाजिटिव निकली है, जो कि सेना के अस्पताल में भर्ती हैं।
इसी प्रकार गोपालगंज की 29 साल की महिला, इतवारा की 55 साल की महिला, और विदिशा जिले के 60 साल के बुजुर्ग की रिपोर्ट पाजीटिव निकली है, जो कि बीएमसी में भर्ती हैं। कोरोना संक्रमितों की सागर जिले मे कुल संख्या 367 तक पहुंच गई, जबकि कुल 254 मरीज स्वस्थ होकर घर पहुंच चुके हैं।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image