Friday, Apr 19 2024 | Time 22:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुरैना में कलेक्टर ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया

मुरैना 01 जुलाई (वार्ता ) मध्यप्रदेश के मुरैना में जिला प्रशासन ने कोविड-19 के मद्देनजर जिला चिकित्सालय और चार छात्रावासों का निरीक्षण किया।
कलेक्टर श्रीमती प्रियंका दास ने कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ने के मद्देनजर जिला चिकित्सालय के अलावा छात्रावासों में अतिरिक्त बैड लगाने के लिये वह कल स्वास्थ्य एवं ट्रायवल अधिकारियों के साथ 4 छात्रावासों का निरीक्षण किया। इन चार छात्रावासों में कैपेशिटी के हिसाब से 380 पलंग की व्यवस्था करने के निर्देश दिये।
उन्होंने कहा कि मरीजों की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखते हुये अधिकारी 24 घंटे के अन्दर 380 पलंगों की व्यवस्था तत्काल करें। उन्होंने डिस्पोजल चादर एवं अन्य सामग्री तथा खाद्य सामग्री फल आदि के प्रबंध करने के निर्देश दिये। इसके साथ ही कहा कि छात्रावासों पर सिक्योरिटी गार्ड, रसाेईया, साफ-सफाई, सैनेटाइजर करने वाले व्यक्तियों को बाजार रेट पर रखने के निर्देश दिये।
इस अवसर पर उनके साथ सिविल सर्जन डाॅ. एके गुप्ता, आदिम जाति कल्याण विभाग के जिला संयोजक मुकेश पालीवाल सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।
कलेक्टर शासकीय महाविद्यालय कन्या छात्रावास व्हीव्हीआईपी रोड़ पर पहुंची। जहां मुरैना शहर की धनीराम वाली गली के निवासी पाॅजीटिव 15 मरीज थे। उन्होंने मरीजों से कोविड होने की ट्रेवल हिस्ट्री पूछी एवं उन्हें जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की।
सं नाग
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image