Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सभी चुनौतियाें का मिलजुलकर सामना करना है - तोमर

भोपाल, 03 जुलाई (वार्ता) केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने आज कहा कि देश के साथ ही मध्यप्रदेश में भी वर्तमान में अनेक चुनौतियां हैं और हम सभी को मिलकर इनका सामना करना है।
श्री तोमर ने प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से शिवराज सिंह चौहान सरकार के एक सौ दिन का कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित वर्चुअल रैली को संबोधित किया। श्री तोमर ने दिल्ली से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से रैली को संबोधित किया, जबकि श्री चौहान, वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और अन्य नेता यहां प्रदेश भाजपा कार्यालय में मौजूद थे।
श्री तोमर ने कहा कि देश और प्रदेश में कोरोना और अन्य चुनौतियां हैं। राज्य के 24 विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनावों में सभी जगह विजय हासिल करना है। उन्होंने चौहान सरकार द्वारा एक सौ दिनों में लिए गए निर्णयों का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री की सराहना की और कहा कि सभी लोग श्री चौहान के कंधे से कंधा और कदम से कदम मिलाकर चलेंगे और सभी चुनौतियों से पार पाएंगे।
श्री तोमर ने श्री सिंधिया की भी सराहना की और कहा उन्होंने कांग्रेस में रहकर ही आपातकाल का विरोध किया था। इसके अलावा जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के कदम का भी समर्थन किया था। श्री ताेमर ने जहां श्री चौहान की तारीफ की वहीं पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की नीतियों की आलोचना की। उन्होंने कोरोना काल के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में रोजगार और किसानों संबंधी उठाए गए कदमों का भी जिक्र किया और कहा कि मध्यप्रदेश में इनका बेहतर ढंग से क्रियान्वयन हुआ है।
समारोह में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने संबोधित करते हुए कांग्रेस की पूर्व सरकार की नीतियों की आलोचना की और मुख्यमंत्री श्री चौहान की कार्यप्रणाली की सराहना की। समारोह को श्री सिंधिया और श्री चौहान ने भी संबोधित किया।
प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image