Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कैशवेन में फायरिंग कर लूट, चालक की मौत गार्ड घायल

रायगढ़, 03 जुलाई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के कोतरारोड थाना क्षेत्र में आज मोटर साइकिल सवार दो बदमाशों ने एटीएम में कैश डालने वाली एक वेन में फायरिंग का लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस घटनाक्रम में वैन के चालक की गोली लगने से मौत हो गयी, तो वहीं, एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि वेन किरोड़ीमल नगर में एटीएम में कैश डालने आई थी। तभी मोटर साइकिल सवार लुटेरों ने ड्राइवर के सिर पर गोली मार दी और गार्ड पर भी फायर किया। घटना को अंजाम देने तीन राउंड फायर किया गया। सिर पर गोली लगने से ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी और गार्ड को गम्भीर हालात में अस्पताल ले जाया गया है। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए हैं।
श्री वर्मा ने बताया कि कितनी रकम की लूट गयी है, इसकी तस्दीक की जा रही है। उन्होंने बताया कि चारों तरफ नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में एक बाइक में दो नकाबपोश गोली चलाते हुए दिखे हैं। उन्होंने बताया कि आरंभिक तौर पर 13 लाख रुपए की लूट की बात सामने आई है। पुलिस की सम्पूर्ण विवेचना के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image