Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हत्या के मामले में आरोपी दो दिन की पुलिस रिमांड पर

खरगोन, 04 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के भीकनगांव कस्बे में दिनदहाड़े एक व्यक्ति की हत्या के मामले में आरोपी को आज दो दिन की पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया।
भीकनगांव के थाना प्रभारी संतोष सिसोदिया ने बताया कि नगर सदर मंसूर पठान की कल हत्या के आरोपी त्रिलोक त्रिपाठी उर्फ टीटू को आज न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। न्यायालय ने उसका दो दिन का पुलिस रिमांड स्वीकृत किया है।
उन्होंने बताया कि घटना के बाद भीड़ द्वारा पुलिस पर हमला कर दिए जाने के चलते एक पुलिस कर्मचारी घायल हो गया था। इस मामले में भी अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जा रहा है।
आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक पूर्व में उससे विवाद कर जान से मारने की धमकी देता था तथा समय-समय पर कटाक्ष भी करता था। उन्होंने बताया कि मृतक सदर के विरुद्ध पूर्व में पांच प्रकरण दर्ज हैं, जिसमें हाल ही में जुआ खेलते गिरफ्तार होने का मामला भी शामिल है।
कल की घटना के बाद भीकनगांव कस्बे की दुकानें बंद हो गई थीं, लेकिन आज कस्बे में सामान्य रूप से कामकाज हुआ। खरगोन के पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि कस्बे में पूरी तरह से शांति है, लेकिन एेहतियात के तौर पर अतिरिक्त पुलिस बल कायम रखा गया है।
त्रिलोक त्रिपाठी नाम के व्यक्ति ने कल भीकनगांव के थाने के समक्ष एक दुकान पर आए नगर सदर मंसूर खान पर दो गोलियां चलाई थीं और स्वयं ने थाने पर जाकर समर्पण कर दिया था। घायल को पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था, वहां से खरगोन स्थित जिला अस्पताल ले जाया गया था लेकिन वहां से इंदौर भेजे जाने के दौरान उसकी मृत्यु हो गई थी। पुलिस बल की उपस्थिति में बीती रात मृतक का अंतिम संस्कार किया गया।
सं प्रशांत
वार्ता
image