Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:19 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कर्जमाफी को लेकर जनता को किया जा रहा गुमराह: पटवारी

भोपाल, 08 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी जीतू पटवारी ने कर्जमाफी को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से किए गए सवालों पर पलटवार करते हुए आज कहा कि इस तरह के सवालों के जरिए प्रदेश की जनता को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है।
कांग्रेस की यहां जारी विज्ञप्ति में श्री पटवारी ने कहा कि अप्रैल महीने से किसान कर्जमाफी का तीसरा चरण शुरू होने वाला था, लेकिन कांग्रेस सरकार गिरने के चलते नहीं हो पाया। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि बताए कि यह कर्जमाफी कब से शुरू होगी। उन्होंने कहा कि इधर, उधर की बातें कर कर्जमाफी को लेकर प्रदेश की जनता को गुमराह किया जा रहा है।
श्री पटवारी ने कांग्रेस की ओर से एक ट्वीट कर कहा कि हमने ही कर्जमाफ किया है, हम कर्ज माफ कर भी रहे थे और हमारी सरकार ही शेष कर्जमाफी भी करेगी। कांग्रेस सरकार ने माफिया के खिलाफ, मिलावट के खिलाफ, किसानों की कर्जमाफी और सस्ती बिजली देने के ऐतिहासिक निर्णय लिए, लेकिन भाजपा ने षणयंत्र कर सरकार गिरा दी।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image