Thursday, Apr 18 2024 | Time 06:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पुलिस अभिरक्षा से दो आरोपी फरार, 2 एएसआई और 3 आरक्षक निलंबित

पत्थलगांव, 10 जुलाई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पत्थलगांव और कांसाबेल पुलिस हिरासत से दो आरोपियों के फरार होने के मामलों में आज दो एएसआई तथा तीन आरक्षकों को निलंबित कर दिया गया।
पुलिस अधीक्षक बालाजी राव ने बताया कि पहली घटना पत्थलगांव थाने की है, जिसमें चोरी का एक आरोपी पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया। इसके बाद कांसाबेल थाना से भी दुष्कर्म का आरोपी पुलिस थाने से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि इन दोनों घटना में पुलिस कर्मियों की लापरवाही की बात सामने आई है। इस वजह एएसआई के के साहू और मनसाय पैंंकरा के अलावा 3 आरक्षक सुदीप एक्का, रिवेन्द्र प्रजापति, रामेश्वरम सतरंज को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।
एसपी श्री राव ने इस घटना के बाद जशपुर जिले में सभी थानों के पुलिस अधिकारियों को कड़ी हिदायत दी गई है। पुलिस अभिरक्षा से फरार आरोपियों की पुलिस खोजबीन मे जुटी है, लेकिन अभी तक किसी का भी सुराग नहीं मिल पाया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image