Friday, Apr 26 2024 | Time 05:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा की चुनाव प्रबंध समिति की बैठक संपन्न

भोपाल, 14 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश में आगामी समय में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर आज यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चुनाव प्रबंध समिति की बैठक समिति के संयोजक एवं प्रदेश शासन के मंत्री भूपेंद्र सिंह की अगुवायी में संपन्न हुयी, जिसमें चुनाव की दृष्टि से अनेक विषयों पर व्यापक चर्चा की गयी।
भाजपा की ओर से यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार चुनाव प्रबंध समिति की बैठक में जिन विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव होने हैं, उनके प्रत्येक बूथ पर समितियों के पुनर्गठन का कार्य, बूथ सम्मेलन, सेक्टर सम्मेलन, मंडल सम्मेलन और तत्पश्चात विधानसभा सम्मेलनों के कार्यक्रमों की विस्तार से चर्चा की गयी। सभी विधानसभाओं में युद्व स्तर पर कार्य चल रहा है। प्रबंध समिति के सदस्यों ने 10 से अधिक क्षेत्र में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की विफलताओं, जनता के साथ किए गए धोखे सहित अन्य मुद्दों को पूरी ताकत के साथ उठाने का काम किया है।
बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने पर भी विस्तार से चर्चा हुयी। इस मौके पर पूर्व मंत्री रामपाल सिंह, शैलेन्द्र शर्मा, भगवानदास सबनानी सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।
बघेल
वार्ता
image