Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विभाग की योजनाओं और कार्यक्रमों का प्रभावी क्रियान्वयन हो: पटेल

इंदौर, 16 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के सामाजिक न्याय और पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने कहा है कि विभागीय योजनाओं और कार्यक्रमों का प्रभावी क्रियान्वयन सुनिश्चित किया जाये।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री पटेल आज यहां विभाग की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय विभाग सेवा का विभाग है, इसके माध्यम से जरूरतमंदों को अधिक से अधिक मदद की जाये। बैठक में सामाजिक न्याय विभाग की संयुक्त संचालक ने बताया कि दिव्यांगजनों को प्रतियोगी परीक्षाओं के लिये अनूठी पहल का प्रशिक्षण दिलाया गया है, जिसमें दिव्यांगजनों को विभिन्न पद और अन्य संस्थानों में रोजगार भी मिला है। श्री पटेल ने यह योजना आगे भी जारी रखने की बात कही।
श्री पटेल ने पशुपालन विभाग के अधिकारियों को हिदायत दी कि पशुपालकों से निरंतर संवाद करें। पशुधन की सुरक्षा सभी की जवाबदारी है। बैठक में सामाजिक न्याय और पशुपालन विभाग के जिला स्तर के अधिकारी मौजूद थे।
बघेल
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image