Thursday, Apr 18 2024 | Time 18:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस शुचिता और मूल्यों की करती है राजनीति: पटवारी

भोपाल, 18 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सत्तारूंढ दल भारतीय भारतीय जनता (भाजपा) पर निशाना साधते हुए आज कहा कि कांग्रेस ने हमेशा शुचिता और मूल्याें की राजनीति की है।
श्री पटवारी ने यहां जारी विज्ञप्ति में कहा कि विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर हुई सर्वदलीय बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इसका एक उदाहरण पेश किया है। उन्होंने कहा कि सर्वदलीय बैठक में जिस तरह श्री कमलनाथ, नर्मदा प्रसाद प्रजापति और सज्जन वर्मा ने राजनीति से ऊपर उठ, कोरोना संकट से जूझ रहे प्रदेश के सामने विधानसभा सदन की तरफ से राज्य के लोगों के सामने एक उदाहरण पेश करते हुए मानसून सत्र को स्थगित करने को प्राथमिकता दी और 20 जुलाई से प्रस्तावित विधानसभा सत्र स्थगित करने का सुझाव रखा और जिसके बाद सत्र स्थगित हुआ।
पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा जनभावनाओं, जनता के हित, प्रदेश के विकास, लोककल्याण को सत्ता से ज्यादा अहमियत दी है। कांग्रेस के लिए प्रदेश का समग्र विकास साध्य है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए सत्ता तो मात्र निमित्त है, जबकि भाजपा के लिए सत्ता ही साध्य है, बाकी सब गौण है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान जब 16 मार्च को कोरोना महामारी के तेजी से फैलने की संभावना को ध्यान में रखकर तत्कालीन विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रजापति ने सदन की कार्यवाही स्थगित करने को लेकर आदेश दिया था, तब उनके आदेश का माखौल उड़ाया गया था।
बघेल
वार्ता
image