Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पुलिस मुठभेड़ में फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार

भोपाल, 22 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के रातीबड़ थाना क्षेत्र में आज सुबह पुलिस ने एक मुठभेड़ में पच्चीस हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।
भोपाल दक्षिण के पुलिस अधीक्षक सांई कृष्णा एस थोटा ने बताया कि छोला रोड़ क्षेत्र का रहने वाला शातिर बदमाश शेखर लोधी को एक सूचना पर पुलिस ने सुबह रातीबड़ क्षेत्र के कलियासोत रोड़ के समीप एक स्कूल के समीप घेराबंदी की गयी। इस दौरान पुलिस को देखकर आरोपी ने भागने का प्रयास किया। पकड़े जाने के डर से उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जवाबी कार्रवाई में आरोपी को दबोच लिया गया।
मुठभेड में आरोपी शेखर के पैर में गोली लग गयी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को मौके से आरोपी की पिस्टल भी बरामद हुयी है। वहीं, घायल बदमाश को इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल ले जाया गया। एसपी श्री थोटा ने बताया कि शेखर लम्बे समय से फरार चल रहा था, उस पर राजधानी भोपाल के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हत्या, लूट सहित 18 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image