Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गुना घटना के मामले में कांग्रेस भ्रम फैला रही है - विष्णुदत्त

भोपाल, 22 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस और उसके नेता आगामी विधानसभा उपचुनावों के मद्देनजर असत्य और भ्रम फैलाने का कार्य कर रही है।
श्री शर्मा ने यहां पिछड़ा वर्ग मोर्चा के उपचुनाव के लिए प्रभारी और सह प्रभारियों की बैठक को संबोधित किया। श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में सामाजिक विद्वेष फैलाने का कार्य किया थ और अब वह उपचुनाव के मद्देनजर भी इसी तरह के कार्य कर रही है।
श्री शर्मा ने कहा कि गुना जिले की हाल की घटना में भी यही किया जा रहा है। इसलिए हम सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि इस संबंध में सच्चायी से आम लोगों को अवगत कराएं। इसके लिए पिछड़ा वर्ग के नेता और कार्यकर्ता मतदान केंद्र स्तर तक पहुंचे और कांग्रेस के दुष्प्रचार के बारे में लोगों को बताएं।
बैठक को प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव महत्वपूर्ण है। इसमें पिछड़ा वर्ग मोर्चा की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है। मोर्चा सामाजिक दृष्टि से बूथ स्तर तक सतत संपर्क और संवाद स्थापित करे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सामाजिक ताने बाने काे मजबूत किया है और यह बात सभी लोगों तक पहुंचाना है।
मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भगत सिंह कुशवाहा ने चुनाव की दृष्टि से मोर्चा के विधानसभा प्रभारी एवं सहप्रभारियों की भूमिका की चर्चा करते हुए मोर्चा द्वार किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मोर्चा उपचुनाव में अपनी भूमिका का निर्वहन बेहतर ढंग से करेगा।
प्रशांत
वार्ता
image