Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:15 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


के एल अग्रवाल कांग्रेस में शामिल

भोपाल, 23 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री के एल अग्रवाल आज यहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए।
श्री कमलनाथ ने कांग्रेस के चिन्ह से युक्त दुपट्टा पहनाकर श्री अग्रवाल को विधिवत कांग्रेस की सदस्यता दिलायी। गुना जिला निवासी श्री अग्रवाल के समर्थक भी कांग्रेस में आए हैं। इस अवसर पर पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह और कांग्रेस पदाधिकारी भी मौजूद थे।
श्री अग्रवाल ने मीडिया से कहा कि वे श्री कमलनाथ के कार्य करने के तरीके से प्रभावित होकर कांग्रेस में आए हैं। श्री कमलनाथ सिर्फ और सिर्फ काम की बात करते हैं। उनमें कोई उतावलापन और दिखावा नहीं है। उन्होंने यह भी साफ किया कि वे कांग्रेस में विधानसभा उपचुनाव के दौरान टिकट मिलने की शर्त पर नहीं आए हैं। यदि पार्टी टिकट देगी, तो चुनाव लड़ेंगे, अन्यथा जिसे भी टिकट दिया जाएगा, उसके पक्ष में कार्य करेंगे।
गुना जिले के बमोरी विधानसभा क्षेत्र में भी निकट भविष्य में विधानसभा उपचुनाव होना है। वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर बमोरी से श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया चुनाव जीते थे, लेकिन इसी वर्ष मार्च माह में वे विधायक पद से त्यागपत्र देकर भाजपा में शामिल हो गए। इसलिए यहां उपचुनाव होना है। माना जा रहा है कि भाजपा यहां से श्री सिसोदिया का उपचुनाव लड़ाएगी और कांग्रेस की ओर से श्री अग्रवाल चुनौती दे सकते हैं।
प्रशांत
वार्ता
image