Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस नेतृत्व शून्य हो गई और देश के युवा इस पार्टी से दूर हो रहे हैं-भूपेंद्र

भोपाल, 23 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व शून्य हो गई और पूरे देश में युवा इस पार्टी से दूर हो रहे हैं।
श्री सिंह आज यहां उपचुनाव को लेकर आयोजित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अनुसूचित जनजाति मोर्चा की बैठक में यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने अपने वादे पूरे नहीं किए। सवा साल में प्रदेश में लूट और भ्रष्टाचार का तांडव किया। विकास और जनहित की योजनाएं रोक दीं। हमारे कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया। इस सरकार के 15 महीनों पर भाजपा सरकार के 110 दिनों की उपलब्धियां भारी हैं। भाजपा की सरकार ने अजजा वर्ग के छात्रों को 700 करोड़ की स्कॉलरशिप दी, मेधावी छात्र योजना के पैसे दिये और संबल योजना को दोबारा शुरू किया।
उन्होंने कहा कि आने वाला उपचुनाव साधारण उपचुनाव नहीं, बल्कि महाचुनाव है, जो सरकार का भविष्य तय करेगा।
प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मोर्चा कार्यकर्ताओं को आने वाले उपचुनाव में इस बात का जवाब जनता को देना होगा कि कमलनाथ सरकार क्यों गिरी, इसके लिए कार्यकर्ता अध्ययन बढ़ाएं, साहस जुटाएं और तैयारी करें। उन्होंने कहा कि कमलनाथ की सरकार नकारा सरकार थी और शिवराज सरकार निर्णायक सरकार है। कांग्रेस के शासन में 15 महीनों तक प्रदेश की जनता ने दंश झेला, वहीं शिवराज की छवि गरीबों के मसीहा की है।
श्री पाराशर ने कहा कि कांग्रेस और वामपंथी दल अनुसूचित जनजातियों वाले क्षेत्रों में जो भ्रम फैला रहे हैं, उसका जवाब हमें तर्कों से देना होगा।
नाग
वार्ता
image