Friday, Apr 26 2024 | Time 05:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ट्रक की चपेट में आने से तीन लोगों की मृत्यु

बड़वानी 28 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज दोपहर ट्रक की टक्कर के चलते एक युवती समेत तीन दुपहिया वाहन सवारों की मृत्यु हो गई।
सेंधवा ग्रामीण थाना पुलिस के अनुसार आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग के बाईपास पर टक्कर होने के चलते खंडवा जिले के पंधाना थाना क्षेत्र निवासी एक महिला समेत 3 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। मृतकों की शिनाख्त नवल सिंह 30 वर्ष,उसकी साली घुघली बाई 18 वर्ष तथा सौतेले भाई रवींद्र 12 वर्ष के रूप में हुई है।
दरअसल दुपहिया वाहन सवार लोग सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र के गवाड़ी में किसी कार्यक्रम के सिलसिले में शामिल होने जा रहे थे। वे कुछ सामान लेने आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग से सेंधवा की ओर प्रवेश करने का प्रयास कर रहे थे, इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग से तेजी आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। वे ट्रक के साथ करीब 400 फीट तक घिसटते चले गए, और तीनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई।
घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
सेंधवा के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कर ट्रक जब्त कर लिया गया है।
शासकीय सिविल अस्पताल सेंधवा में शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।
सं नाग
वार्ता
image