Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस के नेता कुर्सी के लिए करते हैं राजनीति: अग्रवाल

भोपाल, 28 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने नेता केवल कुर्सी के लिए राजनीति करते हैं।
भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में श्री अग्रवाल कांग्रेस नेताओं के पोस्टरों और उनके सर्मथकों के दावों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कोई विचार या सिद्धांत आधारित दल नहीं है, बल्कि यह अपने-अपने स्वार्थों के चलते इकट्ठे हुए नेताओं का गठजोड़ है। इनके नेताओं को न देश-प्रदेश से कोई मतलब है और न ही जनता या समाज से कुछ लेना-देना। इनका पहला और अंतिम लक्ष्य सिर्फ कुर्सी है और इनकी पूरी राजनीति इसी के आसपास घूमती रहती है।
उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब प्रदेश कोरोना की आपदा से जूझ रहा है और उपचुनाव की तारीख तक नहीं हुयी है, इनके नेताओं की महत्वाकांक्षाएं हिलोरे मारने लगी हैं और वे अपनी दावेदारी को आगे बढ़ाने में लग गए हैं।
बघेल
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image