Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:40 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भिंड, शिवपुरी और बुरहानुपर में मिले नए कोरोना संक्रमित

भोपाल, 28 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड, शिवपुरी और बुरहानपुर के साथ ही प्रदेश के अन्य कई जिलों में आज कोरोना के नए मरीज मिले हैं।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार बुरहानुपर में पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी सहित तीन लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया, जिसके बाद यहां कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 467 तक पहुंच गयी है। यहां वर्तमान में 26 एक्टिव मरीज है, जिनका उपचार चल रहा है। वहीं इस बीमारी से यहां अब तक 23 मरीजों की मौत हुयी है।
वहीं, भिण्ड जिले में आज 9 कैदी सहित 13 कोरोना पाॅजिटिव मिले, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 446 हो गयी, जिसमें 415 ठीक होकर अपने घर जा चुके है। अब 31 कोरोना पाॅजिटिव कोरोना सेंटर में भर्ती है।
इसके अलावा शिवपुरी में आज 8 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, जिनमें छह शिवपुरी के हैं एवं दो गुना के मरीज शामिल है। कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या यहां 279 हैं, जिसमें से अभी तक 242 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं, शिवपुरी के एक मरीज की रिपोर्ट इंदौर में कोरोना पॉजिटिव आयी है।
सं बघेल
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image